Vni India


प्रधानमंत्री मोदी ने रायबरेली ट्रेन हादसे पर जताया दुख

प्रधानमंत्री मोदी ने रायबरेली ट्रेन हादसे पर जताया दुख

Wednesday October 10, 2018, 11:32:00

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर, (वीएनआई) प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए ट्रेन हादसे को लेकर शोक व्यक्त करते हुए कहा रायबरेली में हुई रेल दुर्घटना में यात्रियों की मौत से काफी पीड़ा हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायबरेली ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, रायबरेली में हुई रेल दुर्घटना में यात्रियों की मौत से काफी पीड़ा हुई। शोकग्रस्त परिवारों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्दी ठीक हो जाए। यूपी सरकार, रेलवे और एनडीआरएफ दुर्घटना स्थल पर सभी संभावित सहायता सुनिश्चित कर रहे हैं।'
 
गौरतलब है आज  सुबह रायबरेली में बनारस से लखनऊ जा रही न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतर गईं, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना हरचंदपुर रेलवे स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर हुई। इस हादसे में 40 लोगो के घायल होने की भी खबर है। बोगी में फंसे हुए लोगों को कोच काटकर निकाला जा रहा है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर लखनऊ और वाराणसी से दो एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई। टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। वहीं मुख्ममंत्री ने इस हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है, जबकि रेलवे की तरफ से भी मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है।

Web Title: प्रधानमंत्री मोदी ने रायबरेली ट्रेन हादसे पर जताया दुख