Vni India


संसद में राफेल डील पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

संसद में राफेल डील पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

Friday August 10, 2018, 12:49:00

नई दिल्ली, 10 अगस्त, (वीएनआई) संसद के मानसून सत्र के आखिरी दिन आज राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राफेल डील को लेकर विपक्ष ने हमला बोला जिसके बाद काफी देर तक सदन में हंगामा होता रहा। राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस को अन्य विपक्षी दलों का साथ भी मिला और उन्होंने सरकार को घेरने की कोशिश की।

गौरतलब है कि तीन तलाक से संबंधित बिल आज राज्यसभा में पेश किया जाना है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि तीन तलाक बिल को लेकर संसद के मॉनसून सत्र को कुछ दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है। वहीं, सोनिया गांधी ने कहा कि तीन तलाक बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी की स्थिति पहले से स्पष्ट है, वो इसके आगे कुछ भी नहीं कहेंगी। 

राज्यसभा में आज एकबार फिर राफेल का मुद्दा गरमाया और विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला। सोनिया गांधी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं। राफेल डील के मुद्दे पर संसद परिसर में कांग्रेस, सीपीई, राष्ट्रीय जनता दल और आम आदमी पार्टी के सांसदों ने मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जबकि कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने भी इस मामले पर संयुक्त संसदीय समिति बनाने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस सांसद राज बब्बर और आप सांसद सुशील गुप्ता साथ खड़े नजर आए। 

Web Title: संसद में राफेल डील पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा