Vni India


अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले संसद में आंख मारने से खाली हो जाएं तो कुछ तथ्य भी जांच लें

अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले संसद में आंख मारने से खाली हो जाएं तो कुछ तथ्य भी जांच लें

Thursday August 09, 2018, 10:31:00

नई दिल्ली, 09 अगस्त, (वीएनआई) भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए एसएसी-एसटी बिल और दलितों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। 

गौरतलब है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कुछ दलित संगठनों द्वारा जंतर-मंतर पर किये गए विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के इस प्रदर्शन में शामिल होने को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए सीधा हमला किया है। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी जब संसद में आंख मारने और सदन की कार्यवाही बाधित करने से खाली हो जाएं तो कुछ समय तथ्य जांचने में भी लगाएं। एनडीए सरकार ने कैबिनेट के फैसले और संसद के जरिए एससी-एसटी एक्ट में कड़े कानून संशोधन पास कराए हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि अच्छा होता कि कांग्रेस अध्यक्ष इस पर बात करते कि कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर, बाबू जगजीवन राम और सीताराम केसरी के साथ कैसा व्यवहार किया है। कांग्रेस ने लगातार दलित आकांक्षाओं का अपमान किया। उन्होंने आगे कहा कि ये कैसा इत्तेफाक है कि जिस साल सोनिया गांधी ने कांग्रेस ज्वाइन की, थर्ड फ्रंट-कांग्रेस सरकार ने प्रमोशन में आरक्षण का विरोध किया और जिस साल राहुल गांधी अध्यक्ष बने उन्होंने एसएसी-एसटी एक्ट और ओबीसी कमीशन का विरोध किया। ये कांग्रेस एंटी बैकवर्ड सोच को दर्शाता है।

Web Title: अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले संसद में आंख मारने से खाली हो जाएं तो कुछ तथ्य भी जांच लें