Vni India


प्रधानमंत्री मोदी आज पंजाब में 'किसान कल्याण रैली' को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी आज पंजाब में 'किसान कल्याण रैली' को संबोधित करेंगे

Wednesday July 11, 2018, 11:55:00

मलोट, 11 जुलाई, (वीएनआई)। प्रधानमंत्री मोदी आज अपने पंजाब दौरे में मुक्तसर साहिब के मलोट शहर में किसानो के लिए एक रैली करेंगे। रैली के लिए सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी किसानों को जिस मंच से संबोधित करेगें वह 44 गुणा 24 फीट में तैयार किया गया है। मलोट की अनाज मंडी में आयोजित होने वाली रैली में प्रधानमंत्री मोदी 45 मिनट तक किसानों को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह दिन में जयपुर में भी एक रैली को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह पंजाब पहुंचेंगे। सुरक्षा को देखते हुए पूरे शहर को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) एचएस ढिल्लों ने कहा प्रधानमंत्री की रैली के लिए समुचित सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि रैली के लिए चार आईजी, सात एसएसपी समेत पांच हजार पुलिस जवानों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। साथ ही बीएसएफ के जवान भी तैनात किए गए हैं।

गौरतलब है कि मोदी ने पिछले सप्ताह फसलों के एमएसपी में एतिहासिक बढ़ोतरी का बड़ा चुनावी एलान किया था। उसके बाद यह पहली रैली होगी, जिसमें मोदी सीधे किसानों से रूबरू होंगे। रैली का प्रभाव ज्यादा से ज्यादा इलाकों तक पहुंचे, इसी को देखते हुए मलोट को चुना गया है।

Web Title: प्रधानमंत्री मोदी आज पंजाब में 'किसान कल्याण रैली' को संबोधित करेंगे