Vni India


नागार्जुन 15 साल बाद फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉलिवुड में करेंगे वापसी

नागार्जुन 15 साल बाद फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉलिवुड में करेंगे वापसी

Wednesday July 11, 2018, 11:34:00

मुंबई, 11 जुलाई, (वीएनआई) साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन एक बार फिर से 15 साल बाद बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे है। वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉलिवुड में वापसी करेंगे। 

इससे पहले नागार्जुन 2003 में बॉलीवुड फिल्म 'एलओसी कारगिल' में नज़र आए थे और अब 15 साल बाद फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ज़रिए बॉलिवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। गौरतलब है नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलिवुड फिल्मों से ही की थी, बाद में उन्होंने साउथ का राह पकड़ ली। 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि करण जौहर इसके प्रड्यूसर हैं। 

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागार्जुन 10 जुलाई से मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। नागार्जुन काफी लंबे समय से हिंदी फिल्मों में काम करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्प कहानी नहीं मिली। नागार्जुन का 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी पसंद आई और अब वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म कई मायनों में नागार्जुन के लिए खास है। अमिताभ के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले बिग बी के साथ वह 1992 में आई फिल्म 'खुदा गवाह' में नज़र आए थे। 

Web Title: नागार्जुन 15 साल बाद फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉलिवुड में करेंगे वापसी