Vni India


महबूबा मुफ्ती ने संघर्षविराम का स्वागत किया

महबूबा मुफ्ती ने संघर्षविराम का स्वागत किया

Wednesday May 16, 2018, 06:14:00

श्रीनगर, 16 मई (वीएनआई)| जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज रमजान के पाक महीने के दौरान संघर्षविराम की घोषणा करने के केंद्र के फैसला का स्वागत किया। 

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, मैं खुले दिल से रमजान के दौरान संघर्षविराम का स्वागत करती हूं। यह महीना शांति का सूचक है और निरंतर वार्ता के लिए इस तरह का फैसला एक शांतिपूर्ण और सुखद वातावरण बनाने में मददगार साबित होगा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उनके हस्तक्षेप के लिए धन्यवाद दिया। 

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों ने एकतरफा संघर्षविराम की मांग की थी, जिसका पालन किया गया।नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने ट्वीट किया, अब अगर आतंकी नम्र रवैया नहीं अपनाते हैं तो लोगों के वास्तविक शत्रु के रूप में उनका रुख उजागर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे लड़ाकू अभियान स्थगित करना कहा जाएगा। वाजपेयी-आडवाणी युग के दौरान इसे यही कहा गया था, लेकिन फिर भी यह एक तरफा संघर्षविराम है।

केंद्र सरकार ने आज जम्मू एवं कश्मीर में रमजान के दौरान संघर्षविराम की घोषणा की और कहा कि यह फैसला शांतिप्रिय मुस्लिमों के लिए शांतिपूर्ण माहौल में रमजान मनाने में मदद के लिए लिया गया है।

Web Title: महबूबा मुफ्ती ने संघर्षविराम का स्वागत किया