Vni India


भाजपा ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप नकारे

भाजपा ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप नकारे

Wednesday May 16, 2018, 05:09:00

बेंगलुरू, 16 मई (वीएनआई)| केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज जेडी(एस) के नेता एच.डी.कुमारस्वामी के उस आरोप को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा नवनिर्वाचित जेडी(एस) विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है और उन्हें इसके लिए 100 करोड़ रुपये और कैबिनेट में पद देने की पेशकश कर रही है। 

जावड़ेकर ने राज्य में स्थिर सरकार बनाने का भरोसा जताया। जावड़ेकर ने कहा, 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा न सिर्फ काल्पनिक है, बल्कि यह कांग्रेस व जेडी(एस) की राजनीति है। हम नियमों के तहत जा रहे हैं। हम किसी तरह की खरीद-फरोख्त नहीं करते। जावड़ेकर ने संवाददाताओं से कहा, हम सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त हैं। हमने राज्यपाल से मुलाकात की है और दावा किया है। हमें विश्वास है कि हम एक स्थायी सरकार बनाएंगे। जावड़ेकर भाजपा के कर्नाटक प्रभारी हैं। जावड़ेकर ने यह टिप्पणी कुमारस्वामी द्वारा भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाए जाने के बाद की। कुमारस्वामी ने अपने आरोप में जेडी(एस) विधायकों को 100 करोड़ रुपये व मंत्री पद दिए जाने की पेशकश की बात कही थी।

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, हमारे विधायकों को समर्थन के बदले भाजपा 100 करोड़ रुपये और मंत्रिमंडल में पद देने की पेशकश कर रही है। जेडी(एस) नेता ने भाजपा की तरफ से कथित पेशकश के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनाने को बेताब है और वह जेडी(एस) को कांग्रेस के समर्थन से सरकार नहीं बनाने देना चाहती। उन्होंने कहा कि जेडी(एस) और कांग्रेस के पास सरकार बनाने के लिए आवश्यक बहुमत है।

Web Title: भाजपा ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप नकारे