Vni India


मायावती ने कहा बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो

मायावती ने कहा बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो

Wednesday May 16, 2018, 04:45:00

लखनऊ, 16 मई (वीएनआई)| बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

बसपा प्रमुख ने कहा है कि घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार हैं, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाई है। मायावती ने आज एक बयान में कहा कि ऐसे संगीन मामलों को भी भाजपा के शीर्ष नेता 'मन पर बोझ' बता कर जिम्मेदारी से मुक्ति ले ले रहे हैं, जो सही नहीं है। इसके लिए कुछ ठोस सुधारात्मक कार्रवाई व उपाय भी करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "सरकार पीड़ित परिवारों व घायलों को मुआवजा देकर जिम्मेदारी से मुक्त हो जाती है लेकिन सरकार का असली कर्तव्य है कि वह दोषियों की पहचान करके सजा सुनिश्चित करे ताकि घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।"

गौरतलब है कि मंगलवार शाम वाराणसी के कैंट इलाके में निर्माणाधीन फ्लाइओवर का बीम गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। इस हादसे को लेकर केंद्र से लेकर उप्र सरकार एक्शन में है। बुधवार सुबह से घटना की जांच शुरू कर दी गई है। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

Web Title: मायावती ने कहा बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो