Vni India


सोनाक्षी ने कहा सलमान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव

सोनाक्षी ने कहा सलमान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव

Tuesday February 13, 2018, 01:54:00

मुंबई, 13 फरवरी (वीएनआई)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि अपनी आगामी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के एक गीत में 'दबंग' के सह-अभिनेता सलमान खान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव रहा। 

सोनाक्षी और सलमान फिल्म के गीत 'नैन फिसल गए' के साथ फिर वही जादू बिखेरे हैं। इस गीत की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई। अभिनेत्री ने कहा, 'दबंग' और 'दबंग 2' के बाद, हमारी तीसरी फिल्म के लिए सलमान के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव था। पूरे गीत की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। इसने कई यादें ताजा कर दीं। इस रोमांटिक, मधुर गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है। इसका संगीत साजिद-वाजिद ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।

निर्देशक चकरी तोलेटी ने कहा, इस गीत की शूटिंग करने में बेहद मजा आया। पर्दे पर सलमान और सोनाक्षी की कैमिस्ट्री अच्छी है। पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' दो युवाओं की कॉमेडी पर आधारित है, जो न्यूयॉर्क में रहते हैं। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें करण जौहर दो भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Web Title: सोनाक्षी ने कहा सलमान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव