Vni India


सोनम कपूर पहली बार अपनी शादी के बारे में बोलीं

सोनम कपूर पहली बार अपनी शादी के बारे में बोलीं

Friday January 12, 2018, 12:37:00

मुंबई, 12 जनवरी, (वीएनआई), बॉलीवुड की फैशनेबुल गर्ल सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की आफवाहें इंटरनेट पर छाई हुई थीं। कुछ  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं और दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। हालांकि इस बारे में सोनम या उनके परिवार ने कोई जानकारी नहीं दी।  

सोनम कपूर ने पहली बार अपनी शादी के बारे में एक वेब पोर्टल से बातचीत में कहा कि अपने 10 साल के करियर में मैंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की सोनम ने कहा, मेरी फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने जा रही है और उसके बाद पैडमैन और दत्त भी। मेरे पास किसी भी दूसरी चीज के लिए समय कहां है।

सोनम चाहे कुछ भी कह ले लेकिन उन्हें हाल ही में कोलकाता की एक जूलरी शॉप में आनंद आहूजा की मां के साथ देखा गया था। खबरें तो यहां तक है कि जोधपुर में दोनों की शादी होनी है। आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनसमैन हैं। दोनों पिछले 3 सालों से चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। वे कभी इवेंट्स में तो कभी लंदन वकेशन पर भी साथ दिख चुके हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि 2018 में सोनम को मिलाकर कपूर फैमिली में 2 शादियां होंगी। उनके कज़िन मोहित मारवाह फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से दुबई में शादी करने वाले हैं। 

Web Title: सोनम कपूर पहली बार अपनी शादी के बारे में बोलीं