Vni India


मुंबई आग हादसे पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दुख जताया

मुंबई आग हादसे पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दुख जताया

Friday December 29, 2017, 11:20:00

नई दिल्ली/मुंबई, 29 दिसम्बर (वीएनआई)| मुंबई के एक पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों के मारे जाने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, मुंबई में लगी आग की दुखद खबर मिली। दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं तथा घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बचाव अभियान और दमकल विभाग के अधिकारियों के प्रयासों की सराहना करता रहता हूं।

वहीँ प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, "मुंबई आग हादसे से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

कमला मिल्स कंपाउंड में स्थित एक पब में गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात आग लगने के कारण कम से कम 21 लोग घायल हो गए। बृह्न्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) आपदा नियंत्रण के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात 12.30 बजे कमला ट्रेड हाउस में रूफटॉप रेस्तरां पब बिस्ट्रो द मोजो में आग लगने की खबर मिली। आग तेजी से आसापास मौजूद एक अन्य पब और एक रेस्तरां में फैल गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 12 से अधिक गाड़ियां दुर्घटनास्थल पर पहुंची। सुबह करीब 6.30 बजे आग पर नियंत्रण पाया गया।

Web Title: मुंबई आग हादसे पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दुख जताया